यूपी चुनाव : तीसरे चरण में 61.16% मतदान, मैनपुरी में युवक की हत्या, कानपुर में हिंसा - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

यूपी चुनाव : तीसरे चरण में 61.16% मतदान, मैनपुरी में युवक की हत्या, कानपुर में हिंसा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए छिटपुट हिंसक झड़प के बीच मतदान संपन्न हो गया। तीसरे चरण में प्रदेश के 12 जिलों की 69 सीटों पर वोटिंग कराई गई। तीसरे चरण में जिन 12 जिलों में मतदान हुआ उनमें राजधानी लखनऊ सहित कानपुर नगर, कानपुर देहात, इटावा, औरेया, मैनपुरी, कन्नौज, फर्रुखाबाद, बाराबंकी, सीतापुर, उन्नाव आदि जिले शामिल थे।
 
- पांच बजे तक उत्तर प्रदेश में 61.16 प्रतिशत हुआ मतदान।

- कानपुर के किवाडी नगर में बीजेपी और कांग्रेस समर्थक भिड़े, 8 लोग घायल

- मैनपुरी के बेवर के नगला ताल में दलित युवक आलोक की हत्या, परिजनों का आरोप-आरोपी के कहने पर नहीं दिया वोट तो मारी गोली। पुलिस कर रही है इनकार।

इटावा के जसवंतनगर में बवाल, लाठीचार्ज

तीसरे चरण का मतदान खत्म होने से एक घंटे पहले इटावा के जसवंत नगर में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान सपा और भाजपा समर्थकों के बीच जमकर नारेबाजी हुई। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वोटिंग लिस्ट में नाम न होने पर मतदाताओं के पक्ष में सपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया तभी भाजपा समर्थक भी उग्र हो गए। सुरक्षा बल ने लाठी चर्ज कर भीड़ को खदेड़ा। डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे।