जबलपुर: पति की प्रताडना से तग आकर की आत्महत्या, आरोपी पति के विरूद्ध प्रकरण दर्ज - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

जबलपुर: पति की प्रताडना से तग आकर की आत्महत्या, आरोपी पति के विरूद्ध प्रकरण दर्ज

थाना गोहलपुर में दिनॉक 24-1-17 को सुबह 10 बजे मेडिकल कालेज से सूचना मिली थी कि श्रीमति संगीता पटेल उम्र 40 वर्ष निवासी शांति नगर को आग से जलने के कारण उपचार हेतु दिनॉक 23-1-17 को भर्ती कराया गया था जिसकी दौरान उपचार के शाम 7-40 बजे मृत्यु हो गयी है। सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
दौरान जांच के मृतिका के मायके पक्ष के कथन लिये गये जिसमे परिजनो ने बताया कि श्रीमति संगीता ने दौरान उपचार के बताया था कि पति से परेशान होकर स्वयं के उपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली है।
सम्पूर्ण जांच पर संगीता पटेल की शादी 15 वर्ष पूर्व मुकेश पटेल से होना, शादी के बाद से ही पति मुकेश पटेल द्वारा आये दिन शराब पीकर मारपीट करना, विगत दो वर्षो से अधिक प्रताडित करना तथा उक्त प्रताडना के चलते ही श्रीमति संगीता द्वारा स्वयं आग लगाकर आत्महत्या करना पाया जाने पर  दिनॉक 7-2-17 को आरोपी पति मुकेश पटेल के विरूद्ध धारा 306 भादवि का अपराध ंपजीबद्ध कर आरोपी पति की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।