डायल 100 के आरक्षक ने करंट की चपेट में आए युवक को बचा कर दिया जीवन दान - Aapki Awaaz

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, June 26, 2020

डायल 100 के आरक्षक ने करंट की चपेट में आए युवक को बचा कर दिया जीवन दान

*

डायल 100 के आरक्षक ने करंट की चपेट में आए युवक को बचा कर दिया जीवन दान*


नागदा । डॉयल-100 के आरक्षक और पायलेट की सतर्कता ने शुक्रवार की शाम को एक युवक को जीवनदान मिल गया। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल युवक को उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चिकित्सकों के मार्गदर्शन में हो रहा है।
- डॉयल-100 के आरक्षक जितेंद्रसिंह सेंगर, संदीप यादव एवं चालक दिलीप पोरवाल की सतर्कता से गांव भड़ला के युवक राजेश पिता मुकेश उम्र 32 वर्ष को जीवनदान मिल गया। आरक्षक सेंगर के अनुसार शुक्रवार की शाम को ईवेंट आया कि गांव भड़ला में किसी युवक को करंट लग गया,


डॉयल-100 की मदद से तत्काल मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवक करंट की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गया था। जिसका चेस्ट दबाकर पम्पिंग की गई तो उसकी सांस लौट आई, जिसको तुरंत उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने तुरंत गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कर राजेश का उपचार शुरु कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजेश खेत से जुताई कर ट्रेक्टर ट्राली लेकर घर लौट रहा था इसी दौरान रास्ते में बिजली का तार टूटकर ट्राली में गिरा और ट्रेक्टर में करंट फैल गया। जिससे राजेश करंट की चपेट में आ गया।

*आपकी आवाज
* संपादक*
------------------

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here