कोरोना से स्वस्थ्य होने पर 9 और व्यक्तियों की छुट्टी - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

कोरोना से स्वस्थ्य होने पर 9 और व्यक्तियों की छुट्टी

कोरोना से स्वस्थ्य होने पर 
9 और व्यक्तियों की छुट्टी

जबलपुर, 22 जून 2020
कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने पर आज सोमवार को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से चार, सुखसागर कोविड केयर सेंटर से चार तथा जिला अस्पलताल विक्टोरिया के कोविड वार्ड से एक पेशेंट को छुट्टी दी गई है।
मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशेलिटी हॉस्पिटल से आज सोमवार को कोरोना से स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किए गए व्यक्तियों में न्यू रामनगर अमखेरा की 53 वर्षीय महिला, न्यू शास्त्रीनगर मेडिकल के पास रहने वाले 31 वर्षीय पुरुष एवं 33 वर्षीय महिला तथा नई बस्ती बड़ा कुआं निवासी 53 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। वहीं सुख सागर कोविड केयर सेंटर से आज सोमवार को डिस्चार्ज किए गए व्यक्तियों में आजाद नगर गोकलपुर निवासी 34 वर्ष एवं 60 वर्ष के पुरुष, दस वर्ष की बालिका एवं 52 वर्ष की महिला शामिल है। जिला अस्पताल विक्टोरिया के कोविड वार्ड से स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया व्यक्ति चांदमारी तलैया निवासी 32 वर्ष का पुरुष है। इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना से संक्रमित पाए गए 361 व्यक्तियों में से 289 स्वस्थ्य हो चुके हैं और 14 लोगों की मौत हुई है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 58 हो गए हैं।
ज्ञात हो कि रविवार की रात को भी मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलटी हॉस्पिटल से कोरोना से स्वस्थ्य होने पर पाटन के बाजार वार्ड निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति को डिस्चार्ज किया गया था। इस व्यक्ति को दूसरी गंभीर बीमारियों के उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज के ही आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

प्रशांत वैश्य
डायरेक्टर
आप की आवाज0