भाजपा युवा मोर्चा ने जलाई चीन के सामानों की होली - Aapki Awaaz

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, June 18, 2020

भाजपा युवा मोर्चा ने जलाई चीन के सामानों की होली

भोपाल । भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को चीन निर्मित सामानों की होली जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। 7 नं. स्टाप पर आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में मोर्चा कार्यकर्ताओं ने चीन निर्मित खिलौने एवं इलेक्ट्रानिक सामानों को आग के हवाले किया।
युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने तथा चीनी सेना द्वारा सीमा पर भारतीय सैनिकों के साथ किए गए छल के विरोध में युवा मोर्चा द्वारा चीन के बने सामानों की होली जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। उन्होंने बताया कि चीन ने भारतीय सैनिकों के साथ छल करके अपने दोगलेपन का परिचय दिया है। इसकी सजा उसको अवश्य मिलना चाहिए। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया।
इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा, गोपाल तोमर, सोनू पालीवाल, श्री उमाशंकर राजपूत, विनोद प्रजापति, जयंत भार्गव, राघवेंद्र दीक्षित, नितेश सिंह, दिव्य ऋषि तिवारी सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here