तडतडीदार चाकू लेकर घूमते पाये जाने पर न्यायालय ने भेजा जेल * - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

तडतडीदार चाकू लेकर घूमते पाये जाने पर न्यायालय ने भेजा जेल *

Vishnu sharma 
Place - ujjain 



*तडतडीदार चाकू लेकर घूमते पाये जाने पर न्यायालय ने भेजा जेल *



न्यायालय श्रीमान राजेश नामदेव, प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट जिला उज्जैन के न्यायालय द्वारा अभियुक्त सचिन पिता सुगंध सिंह चौहान जिला उज्जैन का धारा 25 आर्म्स एक्ट में अभियुक्त का जमानत आवेदन निरस्त किया गया।  

*घटना इस प्रकार है*
29 जून 2020 को थाना चिमन गंज मण्डी में पदस्थ उपनिरीक्षक आर.सी. सोलंकी को सर्कल भ्रमण के दौरान मोहन नगर चौराहे पर मुखबीर द्वारा सूचना मिली की सब्जी मण्डी गुमटी के पास एक व्यक्ति लाल रंग की शर्ट पहने है, जो अपनी कमर में एक धार-दार चाकू लगाकर खडा है। मुखबीर की सूचना पर  बताये हुये हुलये एवं बताये स्थान पर जाकर देखा एवं राहगीर एवं फोर्स की मदद से उस व्यक्ति को पकडा। अभियुक्त का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम सचिन पिता सुगंध सिंह निवासी शिवशक्ति नगर का होना बताया। अभियुक्त की तलाशी लेने पर उसकी कमर से एक धारदार तडतडीदार चाकू मिला। अभियुक्त से उक्त चाकू के लायसेंस का पूछने पर उसने लायसेंस का नहीं होना बताया। अभियुक्त से पंचानों के समक्ष चाकू को जप्त कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के विरूद्ध थाना चिमनगंजण्डी पर धारा 25 आयुध अधिनियम की प्रथम सूचना रिपोर्ट पंजीबद्ध की गई।

अभियुक्त द्वारा न्यायालय में जमानत आवेदन प्रस्तुत किया गया जिस पर अभियोजन अधिकारी द्वारा जमानत का विरोध करते हुये तर्क किये की अभियुक्त तडतडीदार चाकू लेकर घूम रहा था, यदि पुलिस अधिकारी नही पकडते तो वह निश्चित ही कोई अन्य अपराध करता। न्यायालय द्वारा अभियोजन के तर्कों से सहमत होकर अभियुक्त का जमानत आवेदन निरस्त कर उसे जेल भेजा गया।     


*आपकी आवाज**संपादक**7999057770*