कोरोना अपडेट - Aapki Awaaz

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, June 23, 2020

कोरोना अपडेट

मुम्बई में रहने वाली युवती को स्टेट पोर्टल पर  जबलपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में शामिल नहीं किया जायेगा । स्थिति कल स्पष्ट होगी ।  जिला अस्पताल विक्टोरिया की ट्रू नेट स्क्रीनिंग टेस्ट रिपोर्ट में चार लोंगो को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । चारों ट्रिपल आईटी डुमना रोड के निवासी हैं । इनमें 52 वर्षीय पुरुष एवं उनकी 26 साल की बेटी शामिल है । बेटी मुम्बई में रहती है और 16 जून को पिता के साथ ट्रेन से जबलपुर आई थी । पिता उसे  9 जून को लेने ट्रेन से मुंबई गये थे । पिता- पुत्री के अलावा परिवार के दो अन्य पॉजिटिव   26 वर्ष की युवती और 52 वर्ष की महिला है ।

         आईसीएमआर लैब से मंगलवार की रात मिली परीक्षण रिपोर्ट्स में भड़पुरा संजय नगर सुभाष वार्ड आधारताल निवासी 23 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया है । युवक की माँ की 20 जून को कोरोना से मृत्यु हो गई थी ।
          वहीं मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से इंदिरा हाई स्कूल के पास माढ़ोताल निवासी 28 वर्ष की युवती को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है ।
 मुम्बई में रहने वाली युवती को स्टेट पोर्टल पर  जबलपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में शामिल नहीं किया जायेगा । स्थिति कल स्पष्ट होगी ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here