विदेश से आई युवती का घर किया गया सील - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

विदेश से आई युवती का घर किया गया सील

विदेश से आई युवती का घर किया गया सील 

 बालाघाट शहर के वार्ड नंबर-25 मोती तालाब चौक बालाघाट की निवासी युवती के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने पर उसके घर वाली गली को दोनों ओर से सील कर दिया गया है । 

 वहीं पिता के विरूद्ध क्वेरंटाईन नियमों एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन करने एवं कोरोना संक्रमित देश रूस से बालिका के घर वापस आने के बाद उसकी जानकारी छुपाने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई है। मोती तालाब चौक बालाघाट निवासी युवती 23 जून को किर्गिजिस्तान से वापस लौटी थी । वह 26 जून तक अपने घर पर ही रूकी थी। युवती के विदेश से आने के कारण उसे स्वयं के व्यय पर होटल में क्वेरंटाईन रहने कहा गया था। लेकिन उनके द्वारा इसे अनसुना कर दिया गया था। प्रशासन के दबाव बनाने के बाद वह बालिका 26 जून को होटल में क्वेरंटाईन होने गई थी। 30 जून को बालिका के सेंपल की रिपोर्ट कोरोना पाजेटिव आने पर उसे डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी बालाघाट में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बालिका के माता-पिता सहित पूरे परिवार को संस्थागत क्वेरंटाईन में गोंगलई के छात्रावास में शिफ्ट कर दिया गया है। बालिका का घर मोती तालाब चौक पर जिस गली में है, उस गली को सील कर दिया गया है। गली को सीलबंद करने की कार्यवाही राजस्व और नपा अमले के द्वारा की गई । साथ ही गली के पास की सभी दुकानों को भी बंद करा दिया गया है।


*आपकी आवाज**संपादक**7999057770*