कोरोना से स्वस्थ होकर चेहरों पर खुशी आई - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

कोरोना से स्वस्थ होकर चेहरों पर खुशी आई

कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर पांच की छुट्टी
तीन को भेजा गया घर
दो दूसरे वार्ड में शिफ्ट


जबलपुर 27 जून 2020

    कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर आज शनिवार को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्‍पेशिलिटी हॉस्पिटल से पांच व्‍यक्तियों को डिस्‍चार्ज किया गया है। इनमें से तीन व्‍यक्तियों को अस्‍पताल से छुट्टी देकर घर भेजा गया है। जबकि दो व्‍यक्यिों को दूसरी गंभीर बीमारियों के ईलाज के लिये मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

मेडीकल कॉलेज से कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर डिस्‍चार्ज किये गये व्‍यक्तियों में बलदी कोरी की दफाई शीतालामाई वार्ड निवासी 42 वर्षीय महिला, रश्मि प्रिंटर कछियाना चौक लार्डगंज निवासी 19 वर्ष का युवक, व्‍हीकल स्‍टेट सेक्‍टर-2 टाईप-3 निवासी 61 वर्ष का पुरूष, सर्फाबाद रजाचौक गोहलपुर निवासी 80 वर्षीय वृद्ध एवं बाजार वार्ड पाटन निवासी 52 वर्षीय महिला शामिल है। इनमें से रजा चौक गोहलपुर के 80 वर्षीय वृद्ध तथा बाजार वार्ड पाटन निवासी 52 वर्षीय महिला को दूसरी गंभीर बीमारियों के उपचार के लिये मेडीकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

      कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर डिस्‍चार्ज किये गये इन पांच व्‍यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में अब तक मिले 392 कोरोना संक्रमितों में से 309 स्‍वस्‍थ्‍य हो चुके हैं। जबलपुर में कोरोना से 14 लोगों की मृत्‍यु हुई है। यहां कोरोना के एक्टिव केस 69 हैं।

*आपकी आवाज**संपादक*