Coronavirus: आप विधायक आतिशी का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, सीएम केजरीवाल ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

Coronavirus: आप विधायक आतिशी का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, सीएम केजरीवाल ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बुधवार यानि आज ट्वीट करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की कालकाजी (Kalkaji) विधानसभा से विधायक आतिशी (Atishi Marlena) का कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव आया है. आतिशी ने 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज 17 जून को पॉजिटिव आई है. फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में आतिशी जी का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा है. मुझे उम्मीद है वो जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर एक बार फिर लोगों की सेवा में लग जाएंगी.
बता दें कि देश में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से हाहाकार मचा हुआ है. इस जानलेवा वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप कहीं देखा जा रहा है तो वह महाराष्ट्र (Maharashtra) है. महाराष्ट्र के बाद देश में इस महामारी का सबसे ज्यादा प्रकोप कही है तो वह राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली (Delhi) है. राजधानी दिल्ली में अबतक इस महामारी के चपेट में आने से 1 हजार 8 सौ 37 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं यहां इस महामारी से संक्रमित सक्रिय मरीजों की संख्या मौजूदा समय में 26 हजार 3 सौ 51 है. प्रदेश वासियों के लिए राहत भरी खबर यह है कि इस महामारी से अबतक 16 हजार 5 सौ लोग ठीक हो चुके हैं.
गौरतलब हो कि आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रहीं थीं. 11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद 11 जून को ही आतिशी ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था. आतिशी कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली आप की तीसरी विधायक हैं. इससे पहले करोल बाग के विधायक विशेष रवि और पटेल नगर के विधायक राजकुमार आनंद का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था.