यह समय भारत सरकार को चीन को लाल आंख दिखाने का है - सज्जन सिंह वर्मा - Aapki Awaaz

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, June 18, 2020

यह समय भारत सरकार को चीन को लाल आंख दिखाने का है - सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने लद्दाख सीमा पर चीन के द्वारा किए गए हमले में शहीद सभी सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि यह समय भारत सरकार को चीन को लाल आंख दिखाने का है।
श्री वर्मा ने आज सोशल मीडिया पर जारी अपने वीडियो संदेश में भारत सरकार से गुजारिश की कि वह दिल्ली मेरठ रैपिड ट्रेन प्रोजेक्ट जिसका ठेका सरकार ने चीन को दिया है उसे तुरंत निरस्त कर देना चाहिए साथ ही श्री वर्मा ने कहा कि बैंक ऑफ चाइना को भी भारत सरकार ने अनुमति दी है जिसे तुरंत निरस्त कर देना चाहिए क्योंकि यह बैंक भारतीय लोगों को कर्ज देंगे और हमें फिर से गुलाम बनाने का प्रयास करेंगे।
श्री वर्मा ने कल की घटना में शहीद मध्य प्रदेश की माटी के लाल रीवा के दीपक सिंह की शहादत को नमन करते हुए कहा कि हमें गर्व है हमारे प्रदेश में ऐसे वीर सपूत पैदा हुए जिन्होंने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया। इनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा और चीन को हम नेस्तनाबूद करेंगे।
श्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर चेंज डॉट ओआरजी के माध्यम से आम जनों के लिए एक ऑनलाइन पिटीशन भी सभी को शेयर की जिससे समर्थन जुटाकर सरकार पर दिल्ली मेरठ प्रोजेक्ट को निरस्त करने तथा बैंक ऑफ चाइना को भारत में प्रवेश ना देने की अपील की गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here