हम सब अब मिलकर काम करेंगे, प्रदेश को बचाने उपचुनाव में भाजपा को जिताएंगे - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

हम सब अब मिलकर काम करेंगे, प्रदेश को बचाने उपचुनाव में भाजपा को जिताएंगे

भोपाल । ज्योतिराधित्य सिंधिया, हरदीप सिंह जैसे नेताओं ने इस्तीफा देने का जो फैसला लिया, वो सरकार बनाने के लिए नहीं था, बल्कि वो फैसला उन्होंने प्रदेश को बचाने के लिए किया था। आप लोग भारतीय जनता पार्टी के परिवार से जुड़ रहे हैं, आपका स्वागत है। आने वाले समय में हम सभी लोग मिलजुलकर काम करेंगे और प्रदेश को बचाने के लिए आने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे। इसके लिए आप सभी लोग संकल्प लें। यह बात बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सुवासरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी नेताओं ने कही।पूर्व विधायक हरदीपसिंह डंग के नेतृत्व में सुवासरा विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। पार्टी नेताओं ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी का दुपट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल किया। सदस्यता ग्रहण समारोह के दौरान मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता एवं पूर्व विधायक हरदीपसिंह डंग ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन पार्टी के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने किया और आभार प्रदर्शन मंदसौर जिला भाजपा अध्यक्ष नानालाल अठौलिया ने किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता के.के.सिंह एवं राधेश्याम पाटीदार भी मंचासीन थे।

आपके विश्वास को टूटने नहीं देंगेः शिवराजसिंह चौहान
पार्टी की सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आप लोग जिस विश्वास के साथ हरदीपसिंह डंग के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपका वो विश्वास हम टूटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर सुवासरा विधानसभा क्षेत्र का और प्रदेश का विकास करेंगे तथा आने वाले विधानसभा उपचुनाव में बड़ी जीत हासिल करेंगे। श्री चौहान ने कहा कि सिंधिया जी, हरदीप जी जैसे नेताओं ने जो निर्णय लिया, वो एक सत्यानाशी सरकार से प्रदेश को बचाने के लिए लिया है। उस सरकार के कार्यकाल में लोग परेशान थे, विकास के काम नहीं हो रहे थे, सरकार वादे पूरे नहीं कर रही थी। कांग्रेस की उस सरकार ने सभी से धोखा किया, कर्जमाफी के नाम पर किसानों को छला। हर तरफ लूटमार मची थी और प्रदेश भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था। सरकार ने गरीबों के हित वाली संबल जैसी योजनाएं बंद कर दीं और पंचायतों तक का पैसा खा गई। ऐसे में उस सत्यानाशी सरकार का गिरना जरूरी था।

-आने वाला उपचुनाव प्रदेश को बचाने का चुनाव हैः विष्णुदत्त शर्मा
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आपके नेताओं ने इस्तीफा देने का जो निर्णय लिया, वह सरकार बनाने के लिए नहीं था। वह निर्णय प्रदेश को बचाने के लिए लिया था, गरीब जनता के हितों की रक्षा के लिए लिया था। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर जो उपचुनाव होने जा रहा है, वह साधारण नहीं है, बल्कि प्रदेश को बचाने का चुनाव है। इसलिए इस उपचुनाव में हम सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए काम करेंगे। श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक परिवार की तरह काम करती है और अब आप भी उस परिवार के अंग बन गए हैं।
15 महीनों वाली सरकार को किसी की चिंता नहीं थी
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में 15 महीनों तक रही कमलनाथ सरकार ने सिर्फ झूठ बोला और छल किया। उस सरकार को प्रदेश के किसानों, नौजवानों, किसी भी वर्ग से कोई लेना देना नहीं था। तत्कालीन मुख्यमंत्री को सिर्फ छिंदवाड़ा से लेना-देना था। दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे थे और पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार में डूब गया था। सरकार ने संबल योजना बंद कर दी, प्रधानमंत्री आवास योजना में स्वीकृत 2,48000 आवास लौटा दिये। उस सरकार के पास आइफा अवार्ड के लिये पैसा था, लेकिन गरीबों के लिए नहीं था। उन्होंने कहा कि प्रदेश को इस दुरावस्था से बचाने के लिए भाजपा की सरकार को स्थायी करना जरूरी है, इसलिए आने वाले चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताएं।

अंतर्मन की आवाज ने मुकाम पा लियाः सुधीर गुप्ता
सुवासरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि काफी पहले से हरदीप सिंह और के.के.सिंह के काम करने का तरीका भाजपा कार्यकर्ताओं की तरह रहा है। पूर्व विधायक श्री डंग धारा 370, नागरिकता संशोधन कानून जैसे मुद्दों पर खुलकर बोले, जो उनके अंतर्मन की बात थी। उनके अंतर्मन की आवाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जैसे नेताओं से प्रेरणा पाकर अपना मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने कहा कि श्री डंग के नेतृत्व में आप लोगों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का जो निर्णय लिया है, वह देशहित में है और मैं आप सभी का स्वागत करता हूं।
देशहित में काम करती है भारतीय जनता पार्टीः हरदीपसिंह डंग
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक हरदीपसिंह डंग ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश हित में काम करती है। मुझे इस पार्टी पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जी जैसे पार्टी नेताओं पर गर्व है। उन्होंने कहा कि मैं ये विश्वास दिलाता हूं कि हम सब पार्टी को मजबूत करने के लिए दिनरात मेहनत करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने मुझे हिम्मत देकर सच्चे रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया है। मैं आप सब को ये विश्वास दिलाता हूं कि इस पार्टी में जो भी कार्यकर्ता काम करेगा, राष्ट्रहित की बात करेगा और संगठन की मजबूती के लिए काम करेगा, उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।