मोहन श्री फाउंडेशन द्वारा गोद लिए रितिक पंवार ने 10 वी में 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किये - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

मोहन श्री फाउंडेशन द्वारा गोद लिए रितिक पंवार ने 10 वी में 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किये

मोहन श्री फाउंडेशन द्वारा गोद लिए रितिक पंवार ने 10 वी में 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किये


नागदा-नगर में अनाथ व प्रताड़ित बच्चो के लिए गठित मोहन श्री फाउंडेशन द्वारा गोद लिए गए एवं उनके संरक्षण में रह रहे बच्चे रितिक पंवार ने 10 वी बोर्ड में 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। इस उपलब्धि पर फाउण्डेशन के संचालक मनोज राठी बारदानवाला एवं मोहन श्री फाउंडेशन के संरक्षण में रह रहे बच्चो ने रितिक को बधाई दी एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
जानकारी देते हुए फाउंडेशन के संचालक मनोज राठी बारदाना वाला ने बताया कि रितिक की माँ की मृत्यु बचपन में ही हो गई थी पिता बुरी तरह से नशे का आदि था एवं बच्चो को बुरी तरह से प्रताड़ित करता था। दादी लोगो के घर मे बर्तन माँझ कर रीतिक ओर उसके भाई आकाश की परवरिश करती थी । दादी की मृत्यु के बाद दोनों बच्चे पूरी तरह से अनाथ हो गए थे । पिछले 7 वर्षों से दोनों भाई मोहन श्री फाउंडेशन के संरक्षण में है । रितिक शुरू से ही पढ़ाई में काफी होशियार है और हर बार हर परीक्षा अच्छे अंको से ही पास की है । रितिक को अच्छी शिक्षा देने वाले विजन पब्लिक स्कूल का एवं लक्ष्य कोचिंग क्लासेस का भी आभार व्यक्त किया।

*आपकी आवाज**संपादक**7999057770*