फर्नाजी से सकतखेडी तक साढे पांच मीटर रोड के चैडीकरण की स्वीकृति - विधायक गुर्जर - Aapki Awaaz

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, July 6, 2020

फर्नाजी से सकतखेडी तक साढे पांच मीटर रोड के चैडीकरण की स्वीकृति - विधायक गुर्जर

फर्नाजी से सकतखेडी तक साढे पांच मीटर रोड के चैडीकरण की स्वीकृति - विधायक गुर्जर


नागदा जं.। प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना अन्तर्गत फर्नाजी से सकतखेडी व्याहा बरखेडा जावरा, आक्याजागीर, चांपानेर लम्बाई 15.275 कि.मी. लागत 1144.57 लाख की स्वीकृति शासन ने प्रदान की है।
यह जानकारी विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने देते हुए बताया कि मध्यप्रदेश शासन द्वारा केन्द्र सरकार को रोडों की चैडाई व उन्नयन योजना अन्तर्गत स्वीकृति हेतू प्रस्ताव पे्रषित किये गये थे। जिसके अन्तर्गत फर्नाजी से सकतखेडी व्हाया बरखेडा जावरा, आक्याजागीर, चांपानेर कुल लम्बाई 15.275 कि.मी. हेतू शासन द्वारा 1144.57 लाख की स्वीकृति प्रदान की है। उक्त रोड साढे पांच मीटर चैडी रोड का निर्माण होकर रोड की लम्बाई 9 मीटर करीब रहेगी।
श्री गुर्जर ने बताया कि इस रोड के निर्माण में 60 प्रतिशत का हिस्सा केन्द्र सरकार का रहेगा तथा 40 प्रतिशत लागत का हिस्सा म.प्र. शासन का होगा।
श्री गुर्जर ने बताया कि पूर्व में स्वीकृत खाचरौद, बडनगर रोड से चिरोला, खामरिया, बडागांव, सण्डावदा फंटा तक की 14.58 कि.मी. सडक निर्माण हेतू 12 करोड की लागत से सडक का निर्माण होगा। जिसके टेण्डर स्वीकृत होकर कार्यादेश जारी हो चुके है।
श्री गुर्जर ने बताया कि उक्त रोडों के निर्माण होने से ग्रामीण क्षैत्र से आने-जाने में लोगों को काफी सुविधा होगी तथा समय व धन की बचत होगी।

*आपकी आवाज**संपादक**7999057770*

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here