प्राणघातक हमले के विरोध में दिया ज्ञापन, आरोपियों को गिरफ्तार करने की की मांग* - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

प्राणघातक हमले के विरोध में दिया ज्ञापन, आरोपियों को गिरफ्तार करने की की मांग*

Vishnu sharma 
Place - ujjain - nagda



*प्राणघातक हमले के विरोध में दिया ज्ञापन, आरोपियों को गिरफ्तार करने की की मांग*


नागदा जं.। लोकतंत्र में विरोध करना एक स्वच्छ परम्परा है परंतु कुछ लोग अपने विरोध उठाने वाली आवाज को दबाने की खातिर प्राण घाताक हमला करने जैसी स्थितियों को निर्मित करने में भी गुरेज नहीं करते है जिसका ज्वलंत उदाहरण पूर्व विधायक शेखावत के खिलाफ कल दिनांक 01/07/2020 को ‘‘शेखावत जी आप कहा के विधायक हो जरा जनता को बताने कष्ट करेगें आप गाडी पर फर्जी रूप से विधायक लिखवाकर घूम रहे हो कुछ तो शर्म करो पूर्व लगा लो‘‘ इससे नाराज होकर तथा बायपास पर 21 क्विंटल कंट्रोल के चावल पकडाने के कारण पूर्व विधायक शेखावत के निर्देश पर उनके समर्थकों द्वारा राजनैतिक षडयंत्र रचकर जगदीश मालवीय की हत्या करने के उद्देश्य से उसके घर पर हमला करके उनकी पत्नी, पिताजी व भाई के साथ मारपीट कर घर में घुसकर तोडफोड की बाहर लगे सार्वजनिक नल भी तोड दिये जगदीश मालवीय द्वारा पुलिस को जो रिपोर्ट लिखाई गई थी उसको न लिखते हुए सिर्फ एक व्यक्ति आकाश संकत का नाम लिखकर अन्य व्यक्ति का नाम करके अपराधियों का बचाव किया है। जगदीश मालवीय युवक कांग्रेस विधानसभा महासचिव जिसको भाजपाई गुण्डो द्वारा लगातार कई दिनों से फोन पर जान से मारने की धमकियाॅं दी जा रही थी। जिसकी शिकायत समय-समय पर जगदीश मालवीय द्वारा पुलिस थाना बिरलाग्राम को मय शपथ-पत्र के शिकायत की जा रही थी।
कांगे्रस नेताओं ने कहा कि पूर्व मंे दिनांक 15/07/2017 को तथा 18/07/2017 को की गई शिकायत में भी घर पर हमला करने की शिकायत पुलिस थाना बिरलाग्राम व हरिजन थाना उज्जैन में की थी।
जगदीश मालवीय द्वारा दिनांक 29/05/2020 को मय शपथ-पत्र के पूर्व विधायक दिलीप शेखावत तथा उनके पुत्र अजय शेखावत, भतीजा पुष्पेन्द्र शेखावत द्वारा उसकी हत्या का षडयंत्र रचे जाने व उसके व उसमे परिवार की सुरक्षा किए जाने के संबंध में मय शपथ-पत्र दिया था। जिसमें उसने भाई का साला जितेन्द्रसिंह तंवर व बीजेपी कार्यकर्ता मोंटी ठाकुर, सी.एम. अतुल, आकाश संकत, कार्तिक ठाकुर, राहुल बैरागी आदि के इस षडयंत्र में शामिल होने की बात कहीं थी। उसके बावजुद भी राजनैतिक दबाववश पुलिस द्वारा इनके खिलाफ कार्यवाही कर ली जाती तो आज अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद नहीं होते। यदि पुलिस प्रशासन द्वारा अभी भी कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो निश्चित रूप से आने वाले समय में पूर्व विधायक शेखावत जी अपने राजनैतिक प्रभाव को बढाने हेतू किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या करवा सकते है। उनका खुला कहना है कि सरकार हमारी है जो हम चाहेगें वह होगा।
जगदीश मालवीय पर कल हुए हमले में शामिल आरोपीयों के खिलाफ पुलिस द्वारा सिर्फ एक ही व्यक्ति आकाश संकत के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की जबकि जगदीश द्वारा कार्तिक ठाकुर, मोंटी ठाकुर, सी.एम. अतुल, राहुल जैन, राहुल बैरागी इनके सबके नाम बताये थे। उसके बावजुद भी इनके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई और कहां गया कि बयानों में इनका नाम नोट कर लेगें।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि घर में घुसकर हत्या के उद्देश्य से किए गए हमले के विरूद्ध आरोपी कार्तिक ठाकुर, मोंटी ठाकुर, सी.एम. अतुल, राहुल जैन, राहुल बैरागी के विरूद्ध नामजद प्रकरण दर्ज करने की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन से अनुरोध किया है कि स्थानातंरण के भय से मुक्त होकर ली गई शपथ अनुसार निष्पक्ष होकर अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही करें। यदि कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो हमें मजबुरन आंदोलन करना पडेगा।
उपरोक्त ज्ञापन एस.पी. महोदय के नाम सी.एस.पी. महोदय नागदा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुबोध स्वामी के नेतृत्व में शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, जिला महामंत्री रघुनाथसिंह बब्बु, नागुसिंह गुर्जर, अययुब कामरेड, प्रमोद चैहान, मोहम्मद रंगरेज, जगदीश मिमरोट, अफसर मेव, मेघा धवन, नरेन्द्र रघुवंशी, विकास यादव, गौरव सिंगोटिया, प्रकाश मालवीय आदि की उपस्थिति में दिया गया।


*आपकी आवाज**संपादक**7999057770*