इंदौर की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था के खिलाफ आप का श्रद्धाजंलि सभा - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

इंदौर की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था के खिलाफ आप का श्रद्धाजंलि सभा

इंदौर की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था के खिलाफ आप का श्रद्धाजंलि सभा
*आम आदमी पार्टी हुई कानून व्यवस्था के उठावने में सम्मिलित*


आम आदमी पार्टी इन्दौर के कार्यकर्ता आज डीआइजी कार्यालय के बाहर रखे गए कानून व्यवस्था के उठावने में सम्मिलित हुए। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजीव वैद्य का कहना था कि इन्दौर शहर मालव माटी के धीर-गंभीर स्वभाव का सबसे उत्तम उदाहरण हुआ करता था। किसी समय प्रदेश का सबसे शांत रहने वाला शहर आज अपराधियों का अड्डा बन चुका है। गुमाश्ता नगर, उषानगर डकैती के बाद बैंको तक में अपराधी बैखोफ दिनदहाडे डकैती करने का दुस्साहस दिखा रहे हैं। अपराधियों में पुलिस और कानून का डर पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

लॉकडॉउन के दौरान गरीब फल और सब्जी वालों की सब्ज़ियां कड़ाई से  जब्त करने वाला पुलिस प्रशासन डकैती की इन घटनाओं पर अकर्मण्यता का उदाहरण बना बैठा है। शहर में कानून व्यवस्था मर चुकी है इसलिए "आप" कार्यकर्ता कानून-व्यवस्था की श्रद्धांजलि सभा में सम्मिलित होने आए हैं।

कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सद्बुद्धि देने के लिए कीर्तन किया एवं ईश्वर से कानून व्यवस्था को इन्दौर में एक सार्थक और जनहितकारी रूप में पुनःजन्म देने की प्रार्थना की।

कार्यक्रम में मनोज यादव, सुमित जाजू, हेमन्त आहूजा, नरेन्द्र गुप्ता, सतीश मलिक, राधेश्याम धीमान, पंकज भाऊ, रोशन कुशवाह, रमेश मंगलानी, संदीप शर्मा, इमरान मंसूरी, साजिद खान, सईद अहमद, सुधीर लाड़, पीयूष जोशी आदि सम्मिलित रहे।



***आपकी आवाज****** संपादक******* 7999057770*