*ग्रेसिम उद्योग के जनसेवा अस्पताल में रोगियों के साथ परिजन भी हो रहे परेशान।* - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

*ग्रेसिम उद्योग के जनसेवा अस्पताल में रोगियों के साथ परिजन भी हो रहे परेशान।*

Vishnu sharma 
Place - Nagda - Ujjain
Date - 12 july 2020
Mob - 8305895567


*ग्रेसिम उद्योग के जनसेवा अस्पताल में रोगियों के साथ परिजन भी हो रहे परेशान।*


 *सुविधाओं के नाम पर जनसेवा बना धन सेवा।*


*स्पेशल वार्ड के ए सी है महिनों से खराब रोगी होते है परेशान।*


ग्रेसिम उद्योग के जनसेवा अस्पताल के कहे जाने वाले स्पेशल वार्ड केवल दोगुना चार्ज वसूल रहे किन्तु सुविधाओं के नाम पर कूछ नही। जो लोग जनसेवा अस्पताल मरीज को ले कर जाते है की उन्हे अच्छे उपचार के साथ सुविधाएँ भी उप्लब्ध होंगी वो ना ही जाये तो अच्छा है।
 ग्रेसिम उद्योग द्वारा संचालित इन्दु भाई मेमोरिल हॉस्पिटल केवल नाम का रह गया है । इतने बड़े उद्योग द्वारा संचालित जनसेवा के स्पेशल वार्ड के ए सी खराब है जो आज से नही पूरी गर्मी निकल जाने के बाद भी ठीक नही हो सके । वही जनसेवा अस्पताल में ए सी के रिमोट में सेल तक नहीं होता है जिसकी किमत मात्र 10 रुपय होती है।
 रोगी स्पेशल वार्ड लेता है जिससे रोगी को कोई परेशानी ना हो । इस लिये अधिक पैसो का भुगतान भी करता है। रोगी के साथ रोगियों के परिजन ए सी को लेकर जनसेवा के स्टाफ से बहस करते दिखते है वही स्टाफ का कहना है की यह तो गर्मी से ही खराब है जिसे लेकर रोगी के परिजन बार बार शिकायत करते है हम भी क्या करे हम खुद इस विषय को ले कर परेशान है ।
वो कहावत सही है कि ऊंची दुकान फीके पकवान । यही हाल है ग्रेसिम के जनसेवा का।
जब इस विषय के बारे मे ग्रेसिम उद्योग के जनसंपर्क अधिकारी संजय व्यास से बात की तो उनका कहना था की आप के द्वारा मुझे जानकारी मिली है की जनसेवा अस्पताल के स्पेशल वार्ड के ए सी खराब है मै आज ही उन्हे दिखवाता हूँ ।
वही जनसेवा अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी प्रवीण कुमार को फोन लागाया तो उन्होने फोन उठना उचित नही समझा।


***आपकी आवाज******संपादक******7999057770**