अज्ञात बदमाश लुटेरे बोलेरो में सवार होकर आए और राहगीरों को लूटा - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

अज्ञात बदमाश लुटेरे बोलेरो में सवार होकर आए और राहगीरों को लूटा

बालाघाट 
अर्चना गुप्ता

अज्ञात बदमाश लुटेरे बोलेरो में सवार होकर आए और राहगीरों को लूटा

बुलेरो सवार अज्ञात लोगों ने राहगीर से लूटे 19500 रु
एंकर -लालबर्रा तहसील के ग्राम बहेगांव में लूट का एक मामला सामने आया है जहां बीती रात में घर लौट रहे एक राहगीर से बुलेरो सवार अज्ञात लोगों ने डरा धमकाकर 19500 रु लूट लिए ।

पीड़ित महेंद्र मदनकर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि रात में लगभग 11 बजे खेत से वापस अपने घर जा रहा था । तभी बहेगांव चौक में बुलेरो वाहन में सवार करीब 5 से 06 हथियार बन्द लोगो के द्वारा बांदरी
  ग्राम का रास्ता पूछा गया उसके बाद पूछने लगे कि रेत का धंधा करते हो और चारो पांचो एक साथ गाली गलौज व गाड़ी में जबरन बिठालकर गला दबाने व मारपीट करने लगे और कहा कि 40000 रुपये फाइन लगेगा मै लालबर्रा एएसआई प्रजापति हू औऱ थाना प्रभारी यंहा से कुछ ही दूरी पर ग्राम नेवरगाँव में बैठे हैं । मुझे डर लगा कि कंही ये मुझे जान से न मार दे मैं काफी घबरा गया और उन्हें जो पैसे मेरे पास थे 19500 रुपये मैने उन्हें दे दिया ।
पीड़ित मदनकर ने इसकी शिकायत रात में ही थाना लालबर्रा में कराई, टीआई आर.एन. खातरकर ने बताया कि थाने में प्रजापति नामक कोई एएसआई नहीं है मामले को जांच में लिया गया है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्यवाही की जाएगी ।


*आपकी आवाज**संपादक**7999057770*