ग्राम भीकमपुर में गौ शाला व स्टाॅप डेम का किया लोकार्पण: विधायक गुर्जर - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

ग्राम भीकमपुर में गौ शाला व स्टाॅप डेम का किया लोकार्पण: विधायक गुर्जर

ग्राम भीकमपुर में गौ शाला व स्टाॅप डेम का किया लोकार्पण: विधायक गुर्जर


नागदा जं.। जनप्रतिनिधि ठान ले तो सरकार किसी भी दल की हो विकास की गंगा बहा सकता है उक्त विचार ग्राम भीकमपुर में राज्य मद से 1 करोड 84 लाख से दो सौ हेक्टेयर में सिचाई हेतू बागेडी नदी पर निर्मित स्टाॅप डेम, 27.72 लाख से निर्मित सम्राट विक्रमादित्य गौ शाला का लोकार्पण करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने व्यक्त किए।
श्री गुर्जर ने कहा कि पूर्व कमलनाथ सरकार में जो कहा वह किया है 365 दिन में 365 वादे जो वचन पत्र में थे पूरे किए उसमें दो लाख तक का किसानों का कर्ज माफ भी शामिल है। पहले चरण में 50 हजार, दुसरे चरण में एक लाख तक का कर्ज माफ कर 5 मार्च को ऋण माफी प्रमाण पत्र भी किसानों को वितरित कर दिए गए है तीसरा चरण अप्रैल से शुरू होना था लेकिन कांग्रेस के 22 बागी विधायकों का भाजपा में मिल जाने से कांग्रेस की सरकार गिर गई अब 22 बागी विधायक, मंत्री में जरा भी नैतिकता हो तो प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ करें।
श्री गुर्जर ने ग्रामीण अभिभावकों से शिक्षा के क्षेत्र में नवाचार क्रांति लाने का आहवान किया है। गांव के शाला जाने योग्य बच्चों को कोरोना के बाद जब भी स्कूल खुले विद्यालय जरूर भेजें। विशेषकर बालिकाओं को शिक्षा से वंचित न रखे क्योंकि एक बालिका के शिक्षित होने से दो परिवार (ससुराल व मायका) शिक्षित होते है।
2 करोड 43 लाख के कार्यो का लोकार्पण भी किया
आज भीकमपुर मंे कुल 2 करोड 43 लाख के विभिन्न कार्यो जिसमें गौ सर्वधन योजना अन्तर्गत 27.72 से निर्मित विक्रमादित्य गौशाला का लोकार्पण तथा 15 लाख से निर्मित वाटर सेट स्टाॅप डेम का लोकार्पण, बागेडी नदी पर 1 करोड 84 लाख से निर्मित स्टाॅप डेम का लोकार्पण, सर्व शिक्षा अभियान 4 लाख से निर्मित शा.प्रा.वि. की बाउन्ड्रीवाल का लोकार्पण, 12.85 लाख से निर्मित राजीव गांधी सेवा केन्द्र भवन का लोकार्पण किया गया।
यह थे उपस्थित
लोकार्पण अवसर पर पीसीसी सदस्य अनोखीलाल सोलंकी, ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द भरावा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, सरपंच अर्जुन गुर्जर, रामलाल मुकाती, नरसिंह गुर्जर, संजय नन्देडा, बापूलाल डाबी, विनोद परासिया, बाबूलाल चैहान, भरत परमार, लक्ष्मणसिंह गुर्जर, जीवनसिंह गुर्जर, धारासिंह सुरेल, सुरेन्द्रसिंह देवडा, जालमसिंह, गुड्डू चैधरी, जीवन ढोला, छोटु चैधरी, नमित वनवट, विरेन्द्रसिंह गुर्जर, समरथ मालवीय, भेरूसिंह गुर्जर, रामचन्दर पाटीदार व ग्रामीणजन उपस्थित थे।

**आपकी आवाज**
**संपादक**
**7999057770**