छोटे परदे के माने जाने कलाकार जिनके लिए मुसीबत की घडी में आगे नहीं आ रहे बॉलीवुड के सितारे वही दूसरी तरफ स्टार मनोज बाजपाई और सोनू सूद जो की रियल लाइफ के हीरो है - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

छोटे परदे के माने जाने कलाकार जिनके लिए मुसीबत की घडी में आगे नहीं आ रहे बॉलीवुड के सितारे वही दूसरी तरफ स्टार मनोज बाजपाई और सोनू सूद जो की रियल लाइफ के हीरो है

गुणवंत  सिंह बघेल/मुंबई

छोटे


 परदे के माने जाने कलाकार जिनके लिए मुसीबत की घडी में आगे नहीं आ रहे बॉलीवुड के सितारे वही दूसरी तरफ स्टार मनोज बाजपाई और सोनू सूद जो की रियल लाइफ के हीरो है
मुंबई मुंबई
 इन्होने अपने छोटे परदे के कलाकारों के लिए अपना हाँथ आगे बढ़ाया और उनके साथ इस मुश्किल घडी में उनके और उनके परिवार के साथ तन मन धन से साथ खड़े हुए है।

बॉलीवुड फिल्मनगरी के सितारों में इंसानियत और सवेंदना का आभाव समय समय पे देखने को मिलता है मगर कुछ समय समय पे कुछ सितारे मसीहा बनके आगे आ जाते है।

एक्टर सोनू सूद ने फिर दिखाई इंसानियत और हाँथ बढ़ाया टीवी सीरियल कलाकार अनुपम शयाम जो अस्पताल में भर्ती है  सोनू सूद डॉक्टर से भी सम्पर्क में है।

अनुपम जी गोरेगाव स्थित अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है बताया गया की किडनी में संक्रमण हो गया है हालत नाजुक पिछले ९ महीने डायलिसिस में चल रहे है और उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इसको देखते हुए परिवार वालो ने आमिर खान और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी

अब सोनू सूद से मदद मिलना शुरू हो गई अनुपम श्याम जी को और एक इंटरव्यू में अनुपम के अनुराग श्याम भाई ने बताया की एक्टर मनोज बाजपाई ने एक लाख रुपए की सहायता की और इलाज के लिए तीन लाख का खर्चा है।


श्याम जी की बीमारी की खबर सुनते हुए लोगो का तनता लगा मदद के लिए 
कलाकारों की यूनियन सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन यानी सिनटा के सीनियर ज्वाइंट सेक्रेट्री अमित बहल ने बताया की  अनुपम श्याम के खाते में 15 -20 लाख आ चुके है और सिनटा ने 50 हजार रुपये उनके खाते में भेज दिए थे।
लाइफलाइन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती प्रतिज्ञा' में ठाकुर सज्जन सिंह


सोनू सूद ने कोरोना महामारी में लोगो के लिए देवता बनके आये और अनुपम श्याम जी मदद का जिम्मेदारी ले ली है

एक्टर मनोज जोशी ने सोनू सूद से ट्वीट के माध्यम से अनुपम जी की मदद की गुहार लगाई थी जिसको देखते हुए सोनू सूद ने कहा की अनुपम श्याम जी इलाज करा रहा हूँ और उनके डॉक्टर के सम्पर्क में हूँ।

सोमवार की रात अनुपम श्याम जी की तबियत अचानक बिगड़ गई और बेहोश हो गए और गिर पड़े उन जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जो अब आईसीयू में भर्ती हुए है ये जानकारी मिली।

अनुपम श्याम को टीवी सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में निभाए गए किरदार से प्रसद्धि मिली थी। और देखते देखते टीवी के चहेते कलाकार बन गए।

सोनू सूद के ट्वीट आपके साथ साझा कर रहा हूँ

मेरे और मेरी पूरी टीम की तरफ से भगवान् से प्राथना करूँगा जल्द ठीक हो जाये बोलिये जय माता दी

sonu sood
@SonuSood
·
Jul 28
Already in touch with the doctors bhai 🙏
Quote Tweet

Manoj Joshi
@actormanojjoshi
 · Jul 28
Dear @SonuSood, i request you to kindly help Shri Anupam Shyam ji.
Show this thread

***आपकी आवाज****
***संपादक***
****7999057770***