जबलपुर: पुलिस ने सरेराह जूडो खिलाड़ी को इतना मारा की उसका हाथ टूट गया.... वजह बेहद छोटी थी...... फिर हुआ यह - Aapki Awaaz

Breaking

आपकी आवाज़ वेब न्यूज़ पोर्टल व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 94251590730 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

जबलपुर: पुलिस ने सरेराह जूडो खिलाड़ी को इतना मारा की उसका हाथ टूट गया.... वजह बेहद छोटी थी...... फिर हुआ यह

एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार

जी हां एक बार फिर दिखाई दिया पुलिस का अमानवीय चेहरा

मोटरसाइकिल पर तीन सवारी बैठना पड़ा एक युवक को भारी

बेरेहमी से बरसाई पुलिस ने युवक पर लाठियां


जबलपुर। जबलपुर के थाना गोहलपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला जहा एक जुडो चैंपियन का पुलिस ने हाथ तोड़ दिया । इस पूरे घटना क्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।



ताजा मामला जबलपुर का है जहाँ स्कूल जूडो चैंपियन छात्र का पुलिस ने सिर्फ इसलिए हाथ तोड़ दिया क्योंकि वह बाइक में तीन सवारी बैठाए हुए था । यह आरोप लगा है गोहलपुर थाना पुलिस पर ।


चालान देने के बाद भी तोड़ दिया हाथ



किशोर फहीम अंसारी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था तभी गोहलपुर-दमोह नाका के बीच चल रही चैकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट न पहनने पर उनका चालान काट दिया । वही जब चालान काटने के बाद भी पुलिसकर्मी बाइक को थाने ले जाने लगा तो फहीम ने इसका विरोध किया जिस पर गोहलपुर थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी दीपक साहू ने किशोर पर ताबड़तोड़ लट्ठ बरसा दिए जिससे कि उसका एक हाथ टूट गया ।


बीच बाजार हुई मारपीट , तमाशबीन बने रहे अन्य पुलिसकर्मी

किशोर फहीम अंसारी को जब पुलिसकर्मी दीपक साहू अपने दो अन्य साथियों के साथ लाठी से मार रहा था उस दौरान आसपास के तमाम लोग तमाशा देख रहे थे । इतना ही नही थाने के सिनियर पुलिस अधिकारी भी मूकदर्शक बने किशोर को पिटता हुआ देखते रहे , पुलिस उसे इस कदर मार रही थी जैसे कि किशोर ने कोई बड़ा अपराध कर दिया हो ।

पुलिस ने की मारपीट नही बख्शा जाएगा किसी को

फहीम अंसारी के पिता ने लिखित में सीएसपी अखिलेश गौर को शिकायत दी है । जिस पर सीएसपी का भी मानना है कि इतनी बेदर्दी से किशोर के साथ मारपीट करना ठीक नही है । लिहाजा इस घटना से जबलपुर एसपी को अवगत करवाया गया है । सीएसपी का कहना है कि थाना प्रभारी गोहलपुर से जानकारी ली जा रही कि इस मारपीट में दीपक साहू के अलावा और कौन पुलिसकर्मी शामिल है । लिहाजा ऐसे लोगो पर अब दंडात्मक कार्यवाही करने की पुलिस अधिकारियों ने तैयारी कर ली है ।